पायल रोहतगी को Dhaakad की स्क्रीनिंग में देख चौंके लोग

पायल रोहतगी ने बीते दिनों कंगना रनौत को अनफॉलो करके उनकी फिल्में फ्लॉप होने की दुआ की थी। अब फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचकर लोगों से मूवी देखने की रिक्वेस्ट की है।

पायल रोहतगी कंगना रनौत होस्टेड शो में दिखाई दी थीं। शो के विजेता मुनव्वर फारूकी बने। पायल फर्स्ट रनरअप थीं। शो से निकलने के बाद इसे बायस्ड बताते हुए पायल कई बार अपनी भड़ास निकाल चुकी हैं।

हाल ही में सलमान खान की ईद पार्टी में कंगना के जाने के बाद मुनव्वर के विजेता बनने को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर इनडायरेक्टली कमेंट किया था। 

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की स्क्रीनिंग में कई लोग शामिल हुए। इनमें पायल रोहतगी भी थीं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि हाल ही में पायल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था इसमें जमकर भड़ास निकाली थी।

पोस्ट में लॉकअप की होस्ट, मेकर्स सबको लपेटा था। इतना ही नहीं उन्होंने लिखा था कि कंगना को अनफॉलो कर रही हैं। इशारों में यह भी लिखा था कि उम्मीद करती हैं कि उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाएं। 

अब स्क्रीनिंग में पहुंचने के बाद मीडिया के सामने पायल ने लोगों से कहा, मेरे फैन्स को मैसेज है कि उन्हें जाकर धाकड़ देखनी चाहिए। पायल से जब पूछा गया कि क्या वह कंगना के साथ फिल्म करन चाहेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, उन्होंने नैशनल अवॉर्ड जीता है और वह महान ऐक्टर हैं, मैं उनके साथ बेशक काम करना चाहूंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker