आईपीएल 2022 में आज दिल्ली से भिड़ेगी राजस्थान

दिल्ली: आज मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। RR की बात करें तो उसने 11 मुकाबले खेलकर 7 में जीत हासिल की है और उसका नेट रन-रेट +0.326 है।

DC ने भी 11 मैच खेले हैं लेकिन सिर्फ 5 मुकाबलों में जीत हासिल कर सकी है। उसका नेट रन-रेट +0.150 है। दोनों ही टीमों के कप्तान संजू और ऋषभ को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम का दावेदार माना जा रहा है। ऐसे में दोनों एक दूसरे पर भारी पड़ने का हर संभव प्रयास करते दिखेंगे।

राजस्थान रॉयल्स ने ऑक्शन के दौरान जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों का चयन किया है उसका परिणाम भी उन्हें मिला है। ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा विरोधी टीमों के लिए मुश्किल खड़ी कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल अपनी स्पिन से टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बने हुए हैं।

जोस बटलर का बल्ला लगभग हर मुकाबले में रन बरसा रहा है। कप्तान संजू सैमसन के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव नजर आया है। वह आने वाले मुकाबलों में टीम के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। सैमसन अगर दिल्ली के खिलाफ बड़ी पारी खेल जाते हैं, तो इससे उन्हें बल्लेबाजी में काफी कॉन्फिडेंस मिलेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker