अबकी बार से ध्यान रखूंगा: धर्मेंद्र

धर्मेंद्र रविवार को अस्पताल से वापस घर आ चुके हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करके बताया है कि बीमार होकर क्या सीखा। बता दें कि बीते हफ्ते धर्मेंद्र मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में ऐडमिट करवाए गए थे।

उनकी तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही उनके फैन्स परेशान हो गए थे। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने क्या सीखा।

उन्होंने बताया कि किसी भी इंसान को कुछ भी ओवर और अपनी लिमिट से ज्यादा नहीं करना चाहिए। धर्मेंद्र इस वीडियो में बोलते दिख रहे हैं कि उन्होंने ऐसा किया था और हॉस्पिटल की सैर करनी पड़ी।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह बताते दिख रहे हैं कि अपनी लिमिट से ज्यादा करने का क्या नतीजा होता है।

धर्मेंद्र बोलते हैं, दोस्तों कुछ भी ओवर मत कीजिए… मैंने किया बैक की मसल खिंच गई। इसलिए मुझे हॉस्पिटल की सैर करनी पड़ी। आपकी दुआओं से मैं वापस आ चुका हूं। इसलिए चिंता मत कीजिए।

अब से मैं बहुत ध्यान रखूंगा। रविवार को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया था, ऐक्टर धर्मेंद्र को शूटिंग के दौरान पीठ में दर्द की शिकायत हुई, इसके बाद उन्हें चार दिन पहले ऐडमिट करवाया गया था। अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker