सिनेमाघरों में दिखी ‘बीस्ट’ की दीवानगी,

साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय थलापति की फिल्म ‘बीस्ट’ बुधवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसका जोरदार बज क्रिएट हो गया था।

क्रिटिक्स ने भी फिल्म फिल्म पर खूब प्यार लुटाया लेकिन अब जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तो पब्लिक खुद इसे देखकर अपना पर्सनल रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है।

तो चलिए जानते हैं कि विजय थलापति की फिल्म को लेकर पब्लिक सेंटीमेंट क्या है? क्या आपको ये फिल्म देखने जाना चाहिए? खबर है कि फिल्म का फर्स्ट शो देखने के लिए ही फैंस सिनेमाघरों में उमड़ने लगे। फिल्म देखने के बाद एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘बीस्ट थलापति के फैंस को एक दावत है।

ये एक थीम पार्क है जिसमें हर तरह की राइड्स हैं।’ वहीं एक यूजर ने फिल्म की बुराई करते हुए लिखा, ‘घिसा पिटा प्लॉट है, बहुत कमजोर कहानी है, स्क्रीनप्ले बकवास है। कॉमेडी कहीं-कहीं काम करती है।’

एक यूजर ने फिल्म की तारीफ में लिखा, ‘हाल के दिनों में मैंने कभी भी किसी फिल्म को लेकर इतनी हाइप बनते नहीं देखी है। ये हाइप रियल है।

‘ एक यूजर ने फिल्म का फर्स्ट हाफ देखने के बाद तारीफ में लिखा, ‘बीस्ट का फर्स्ट हाफ कमाल का है। ये एक्शन और कॉमेडी का परफेक्ट मिक्स है। बिलकुल वैसा ही जैसा हम नेल्सन से उम्मीद करते हैं।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker