उर्फी जावेद ने खुलकर रोया अपना दुखड़ा

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते वह हमेशा चर्चा में ही बनी रहती हैं।

बीते कुछ दिनों से उर्फी जावेद को लेकर इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने रूखा व्यवहार अपनाया और उनके कपड़ों को लेकर खूब मजाक भी बनाया। उर्फी जावेद हमेशा से कहती आई हैं कि उन्हें ट्रोल्स की बातों का कोई भी असर नहीं पड़ता है, लेकिन लगता है कि इस बार उन्हें काफी बुरा लगा है।

अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि इंडस्ट्री के लोग उनकी इज्जत नहीं करते हैं। साथ ही उनका यह भी कहना है कि इंडस्ट्री में उन्हें अपने मुताबिक सही काम नहीं मिल पा रहा है।

मिस मालिनी को दिए गए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा है कि उन्हें टीवी इंडस्ट्री में वो सम्मान नहीं मिल पाया जो उन्हें मिलना चाहिए।

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस का कहना है कि वह जिंदगी में काफी कुछ बड़ा हासिल करना चाहती है, लेकिन उन्हें सिर्फ साइड रोल ही मिलते हैं।

एक्ट्रेस को इस बात का गम है कि लोग उन्हें टिपिकल बहू वाले रोल के लिए अप्रोच ही नहीं करते हैं। उर्फी जावेद को इस बात का भी मलाल है कि टीवी पर कई शो करने के बाद भी लोग उन्हें सम्मान नहीं देते हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker