दिल्ली कैपिटल्स को लगा  झटका , ये खिलाडी हो सकता है IPL से बहार

दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श कूल्हे की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे इंटरनैशनल सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनका दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में खेलना भी संदिग्ध नजर आ रहा है। दिल्ली कैपिटल्स को एनरिच नोर्ट्जे की इंजरी से पहले ही बड़ा झटका लग चुका है। दिल्ली कैपिटल्स ने मार्श को आईपीएल मेगा ऑक्शन में 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा था।

उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद 6 अप्रैल को दिल्ली की टीम से जुड़ना था, लेकिन अब उनकी उपलब्धता चोट की स्थिति पर निर्भर करेगी। ऑस्ट्रेलिया के वनडे कप्तान आरोन फिंच ने सोमवार को कहा कि मार्श रविवार को फील्डिंग प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे। उनका स्कैन कराया गया है जिसे जांच के लिए भेजा गया है।

फिंच ने कहा, ‘उसके (मार्श) कूल्हे में चोट लगी है। हमें लगता है कि वह प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुआ। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उसकी स्थिति कैसी है लेकिन कल जिस तरह से उसकी स्थिति थी मुझे नहीं लगता कि वह इस सीरीज में खेल पाएगा।’ ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज मंगलवार को शुरू होगी। इसके बाद 5 अप्रैल को इकलौता टी20 इंटरनैशनल मैच खेला जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker