200 करोड़ी हुई द कश्मीर फाइल्स

200 करोड़ी होने के साथ ही साथ द कश्मीर फाइल्स ने अब कमाई के मामले में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी काफी पीछे छोड़ दिया है। 

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने 13 दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। कम बजट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी़-बड़ी फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

इसी के साथ अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर यह फिल्म साल 2022 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की टीम ने प्रमोशन पर ज्यादा रुपये नहीं लगाए थे, बल्कि माउथ पब्लिसिटी के चलते इसे खूब फायदा हुआ है।

200 करोड़ी होने के साथ ही साथ द कश्मीर फाइल्स ने अब कमाई के मामले में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी काफी पीछे छोड़ दिया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म द कश्मीर फाइल्स की अब तक की कमाई का पूरा ब्यौरा दिया है। तरण ने लिखा है, ‘द कश्मीर फाइल्स ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कल रिया है।

साथ ही इसने सूर्यवंशी के लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी पार कर लिया है। पैंडमिक एरा की हाईएस्ट ग्रॉसिंग हिंदी फिल्म बन चुकी है।

दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 19.15 करोड़, शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़, सोमवार को 12.40 करोड़, मंगरवार को 10.25 करोड़ और बुधवार को 10.03 करोड़ की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने अब तक 200.13 करोड़ की कमाई कर ली है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker