नालंदा में आपसी विवाद में 3 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

दिल्लीः नालंदा से गोलीबारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि यह वीडियो परवलपुर के अलामा गांव का है। होली के दिन जो खूनी खेल खेला गया था, यह वीडियो उसका सबूत है। इसमें एक युवक राइफल लहराते हुए दिख रहा है। आसपास के लोग जब रोकने की कोशिश करते हैं तो बदमाश पत्थर फेंकने लगता है।

वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों में गुस्सा है। हालांकि, पुलिस अब तक इस वीडियो में दिखने वाला हथियार बरामद नहीं कर सकी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नालंदा में अपराध चरम पर है। इसका जीता-जागता सबूत यह वीडियो है। पुलिस मामले को गंभीरता से ले।

बता दें कि नालंदा के परबलपुर थाना इलाके के अलामा गांव में आपसी विवाद को लेकर खून की होली खेली गई। बदमाशों ने 3 लोगों को गोली मार दी। इसमें अनिल राउत की पत्नी रेणु देवी और राजेंद्र राउत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आशा देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। चारों ओर चीख-पुकार मची हुई है। हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों को मुख्य सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे थे।

इसी तरह 18 मार्च को करायपरसुराय थाना इलाके के नेसरा गांव बदमाशों ने नाली-गली विवाद में महिला के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी थी, जबकि हिलसा थाना क्षेत्र के नदहा गांव में बदमाशों ने घर से बुलाकर एक युवक को एसिड से जला दिया था। इसमें भी युवक की मौत हो गई थी। पिछले दो दिनों के भीतर 4 लोगों की हत्या हो चुकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker