अदा खान ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल

उनका कहना है कि आजकल लोगों को टैलेंट के दम पर नहीं बल्कि उनके सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर काम मिलता है और यह बात उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करती है। 

अदा खान टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं और एकता कपूर की नागिन सीरीज के चलते उन्होंने लोगों की बीच खास पहचान बनाई है।

बहुत कम लोगों को पता है कि अदा ने एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाने के बारे में कभी भी नहीं सोचा था, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि वह इस इंडस्ट्री में आने से खुद को रोक ही नहीं पाईं।

अपने हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आज के दौर में काम मिलने के प्रोसेस पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि आजकल लोगों को टैलेंट के दम पर नहीं बल्कि उनके सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर काम मिलता है और यह बात उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करती है। 

आउटलुक को दिए गए इंटरव्यू  में अदा खान ने बताया है कि अब ज्यादातर जगहों पर सोशल मीडिया फॉलोअर्स को ध्यान में रखकर ही कलाकारों को काम दिया जाता है।

एक्ट्रेस का कहना है, ‘अब कॉम्पटीशन यकीनन बढ़ गया है। पहले की तुलना में तो अब कास्टिंग का तरीका ही बदल गया है। अब सोशल मीडिया इंगेजमेंट के आधार पर कास्टिंग की जाती है।

मुझे इस चीज से बहुत दिक्कत होती है। पहले आपको आपके टैलेंट, हार्ड वर्क और परफॉर्मेंस की बदौलत काम मिलता था। अब ज्यादातर सोशल मीडिया फॉलोइंग को लेकर बात होती है और इससे मुझे दुख होता है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker