Bigg Boss की कंटेस्टेंट महजबी सिद्दीकी ने इस्लाम के लिए छोड़ा बॉलीवुड

दिल्लीः हिजाब विवाद ने पूरे देश को जकड़ लिया है। कर्नाटक के शिवमोंगा से शुरू हुई इस कॉन्ट्रोवर्सी की आग एक-एक करके सारे राज्यों में फैल रही है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं। बिग बॉस 11 में नजर आ चुकीं महजबी सिद्दीकी ने सबको ये कह कर चौंका दिया कि वो फिल्म इंडस्ट्री को इस्लाम के लिए छोड़ रहीं हैं। महजबी सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर एलान कर दिया है कि वह अब से हमेशा हिजाब में ही रहेंगी। इंस्टाग्राम पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर करते महजबी ने अपनी बात सामने रखी है और कहा है कि अब वह अल्लाह के रास्ते पर ही चलना चाहेंगी। वो पिछले एक साल से सना को फॉलो कर रहीं हैं और अब अल्लाह की राह पर चलने का फैसला लिया है।

महजबी सिद्दीकी ने पोस्ट में लिखा है, ‘मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी, मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले…अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी भी सुकून नहीं मिल सकता है। आप किसी को खुश करने के लिए जितना कुछ भी कर लो लोग खुश नहीं होते हैं। इससे बेहतर है कि अल्लाह को खुश रखा जाए। मैं सना बहन को एक साल से फॉलो कर रही हूं। अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है और मैं चाहती हूं कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।’ 

महजबी सिद्दीकी से पहले सना खान और जायरा वसीम ने इस्लाम के लिए ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बना ली है। कभी बोल्ड आउटफिट में नजर आने वाली सना अब हिजाब में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करतीं हैं। वहीं जायरा वसीम का मानना है कि इस्लाम में औरत के लिए पर्दा च्वाइस नहीं ड्यूटी है। ये बयान ऐसे दौर में आ रहे हैं जब पूरे देश में हिजाब विवाद अपने चरम पर है, मामला कोर्ट कर पहुंच चुका है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker