पंजाब में बोले अरविंद केजरीवाल मैं स्वीट आतंकी और भगत सिंह का चेला

दिल्लीः खालिस्तान समर्थक कहे जाने पर आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विरोधियों पर पलटवार किया है। पंजाब के बठिंडा में केजरीवाल ने कहा कि मैं स्वीट आतंकी हूं। जो लोगों के लिए अस्पताल-स्कूल बनाकर देता है। बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा पर भेजता है। केजरीवाल ने खुद को शहीद ए आजम भगत सिंह का चेला बताया। केजरी बोले कि 100 साल पहले अंग्रेजों ने उन्हें आतंकवादी कहा था। 100 साल बाद इतिहास खुद को दोहरा रहा है। आज उनके सबसे बड़े चेले को आतंकवादी कहा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने CM चरणजीत चन्नी को फोन कर शिकायत मंगवाई। अब मुझे एक अफसर से खबर मिली है कि मेरे खिलाफ 1-2 दिन में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) FIR दर्ज करेगी। मैं सब FIR का स्वागत करता हूं। अगर इस तरह से केंद्र सरकार सुरक्षा को डील करेगी तो यह चिंताजनक है।

केजरीवाल ने कहा कि उनके खिलाफ सब विरोधी इकट्‌ठे हो गए हैं। देश में कॉमेडी चल रही है कि 10 साल से केजरीवाल देश के 2 टुकड़े करने का प्लान बना रहा है। इनमें से एक टुकड़े का वह PM बन जाएगा। इसका मतलब मैं बहुत बड़ा आतंकवादी हूं।

एक कवि ने खड़े होकर एक कविता सुनाई। कि 7 साल पहले केजरीवाल ने मुझे कहा कि देश के 2 टुकड़े करेंगे। एक टुकड़े का PM तू बन जाना और एक टुकड़े का मैं बन जाऊंगा। इससे पहले केजरीवाल ने कहा था कि हो सकता है कि कुमार विश्वास ने हास्य कविता की हो। जिसे विरोधी नेताओं ने सीरियसली ले लिया। वह तो कवि है, कुछ भी कह देता है।

केजरीवाल ने कहा कि आतंकवादी 2 किस्म के होते हैं। एक आतंकवादी वह होते हैं जो जनता में खौफ फैलाते हैं। दूसरे भ्रष्टाचारियों में खौफ पैदा करते हैं। आज सब भ्रष्टाचारी, चोर, लुटेरे इकट्‌ठा हो गए हैं। इनको मुझसे डर लग रहा है।

केजरीवाल ने कहा कि पहले राहुल गांधी ने यह बात कही। फिर PM नरेंद्र मोदी, प्रियंका गांधी और अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल ने इसे दोहराया। राहुल गांधी को कोई सीरियसली नहीं लेता, लेकिन मोदी भी उन्हें गंभीरता से ले रहे हैं। इसका क्या मतलब है? राहुल गांधी की पार्टी कांग्रेस ने पंजाब में 5 साल सरकार चलाई। अब वह केजरीवाल को आतंकवादी कहकर वोट मांग रहे हैं। इसका मतलब कोई काम नहीं किया। काम किया होता तो वह गिनवाते।

आम आदमी पार्टी के फाउंडिंग मेंबर रहे कुमार विश्वास पर कल पंजाब सहप्रभारी राघव चड्‌ढा ने प्रोपोगंडा करने के आरोप लगाए थे। जिसके बाद नाराज कुमार ने अरविंद केजरीवाल को सीधा चैलेंज कर दिया।
विश्वास ने गुरुवार को कहा, ‘अगर औकात है तो आप (केजरीवाल) भी सामान (सबूत) लेकर आइए और हम भी अपने सामान (सबूत) पेश करते हैं। देश को पता चले कि तुम क्या कहते थे, क्या सुनते थे, तुम्हारे मैसेज क्या हैं, तुमने क्या बोला है। पता तो चले इस देश को। आ जाएं एक दिन। किसी भी चैनल पर आ जाएं, या किसी भी चौराहे पर।’
चड्‌ढा के बयान पर कुमार ने कहा कि ये उस आत्ममुग्ध इंसान (केजरीवाल) के कुछ चिन्टू बोल रहे हैं, जो हमारे खून-पसीने से बनी हुई सरकारों के बाद आए हैं मलाई चाटने। उन चिन्टुओं से कहना कि अपने आका को भेजो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker