Trending

 पंजाब के जालंधर से मोदी का चन्नी पर एक और हमला

दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा में चूक के बाद पहली बार पंजाब में रैली को संबोधित कर रहे हैं। जालंधर में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पंजाब की चरणजीत सिंह सरकार जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि वो कार्यक्रम के बाद त्रिपुरमालिनी देवी शक्तिपीठ में पूजा करना चाहता था लेकिन प्रशासन और पुलिस ने कहा कि वे व्यवस्था नहीं कर पाएंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि यह है यहां की सरकार की स्थिति। लेकिन मैं जल्द ही शक्तिपीठ में पूजा जरूर करूंगा।

पीएम मोदी ने कहा कि पंजाब को एक ऐसी सरकार की जरूरत है जो देश की सुरक्षा के लिए गंभीर रहकर काम करे। कांग्रेस का इतिहास गवाह है कि वो कभी पंजाब के लिए काम नहीं कर सकती और जो काम करना भी चाहता है, वो उसके आगे हज़ार रोड़े खड़े कर देती है। 

पीएम मोदी ने कहा कि आज जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की और हमारे वीर शहीदों की तीसरी बरसी है। मैं पंजाब की धरती से भारत मां के वीर शहीदों के चरणों में श्रद्धापूर्वक सर झुकाता। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में NDA गठबंधन की सरकार बनेगी अब ये पक्का है। पंजाब में विकास का एक नया अध्याय शुरू होगा। पंजाब के एक-एक व्यक्ति को, मेरे नौजवानों को मैं विश्वास देने आया हूं कि आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे प्रयास में कोई कमी नहीं रहने देंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि अभी पंजाब में व्यापार-कारोबार को जिस तरह माफियाओं के कब्जे में दे दिया गया है, ये खेल भाजपा सरकार में नहीं चलने दिया जाएगा। भाजपा की सरकार में यहां का व्यापारी, बिना किसी अत्याचार के, बिना किसी खौफ के अपना व्यापार करेगा।

पीएम ने कहा कि हम देश के सीमाओं को मजबूत करते हैं लेकिन उनके नेता सेनाओं को गुंडा कहते हैं और उनके शहादत पर सवाल उठाते हैं। हमने 1984 के सिख दंगों की जांच के लिए SIT बनाई और पीड़ितों की मदद की। लेकिन दंगे के आरोपियों को पार्टी में बड़े पद देकर कांग्रेस ने हमेशा आपके जख्मों पर नमक छिड़का। जिनके पास कामकाज का हिसाब नहीं हैं, कुछ ऐसे लोग भी पंजाब में झूठ का खेल खेलने आ गए हैं। पंजाब में आकर ये पंजाब को नशा मुक्त करने की बात करते हैं और ये लोग खुद गली, मोहल्ले में शराब के ठेके खुलवाने के एक्सपर्ट हैं। पंजाब को इनसे भी सतर्क रहना होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker