शादी के 2 दिन बाद घूमने निकले विक्की जैन

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मुंबई में ही अंकिता लोखंडे ने परिवार और दोस्तों के बीच विक्की जैन संग सात फेरे लिए। बीते बुधवार को ही अंकिता लोखंडे अपने ससुराल पहुंची हैं और इस दौरान उन्होंने विक्की जैन (Vicky Jain) संग सारी रस्मों को भी पूरा कर लिया है।

एक्ट्रेस की नई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं, जिसमें वो विक्की जैन संग अपने नए घर के बाहर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। शादी के बाद अंकिता लोखंडे का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 शादी के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने पत्नी-पत्नी के रूप में पहली बार पोज दिया है। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में अंकिता लोखंडे गोटा पट्टी डिजाइन वाली नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं।

मैचिंग ज्वेलरी के साथ अंकिता लोखंडे के इस लुक में चार चांद लग चुके हैं। बात की जाए विक्की जैन की तो इस दौरान वो फॉर्मल्स में नजर आए। विक्की जैन ने शादी से पहले ही मुंबई में 8BHK फ्लैट खरीदा था।

खबरें थी कि ये कपल शादी के बाद इसी फ्लैट में रहने वाला है। शादी से कुछ हफ्ते पहले ही अंकिता लोखंडे ने इस फ्लैट में चल रहे काम की एक झलक भी दिखाई थी। विक्की जैन रायपुर से ताल्लुक रखते हैं और जल्द ही वो वहां पर भी एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करवाने वाले हैं।

इसी के साथ खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि अभी फिलहाल के लिए ये कपल अपना हनीमून प्लान आगे बढ़ाने का फैसला कर रहा है। रायपुर में होने जा रही रिसेप्शन पार्टी में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के खास दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य ही शामिल होंगे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker