आयुष्मान खुराना से इंस्पायर हुए ऋतिक रोशन

अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऋतिक रोशन ने लिखा, 'अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो, प्लीज इसे मिस मत कीजिएगा। ये मेरे द्वारा देखी गई अभी तक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। दिमाग हिल गया है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 10 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पब्लिक और क्रिटिक दोनों ही तरफ से अच्छा रिएक्शन मिल रहा है।

इसी बीच बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने इस फिल्म पर अपना रिव्यू दे दिया है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा है कि उन्हें इस फिल्म से इंस्पिरेशन मिली है।

अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऋतिक रोशन ने लिखा, ‘अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो, प्लीज इसे मिस मत कीजिएगा। ये मेरे द्वारा देखी गई अभी तक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। दिमाग हिल गया है।

‘ आयुष्मान खुराना की तारीफ करते हुए ऋतिक ने लिखा, ‘तुम भारतीय सिनेमा के सबसे अच्छे कलाकारों में से एक हो मेरे दोस्त. लंबा वक्त हो गया जब मैं तुमसे इस तरह प्रेरित होता रहा हूं.’

ऋतिक ने लिखा, ‘जब भी ऐसा होता है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। इस बार इस फिल्म के जरिए मुझे प्रेरित करने के लिए शुक्रिया। तुम गजब के हो। बहुत बहुत शुभकामनाएं। बिग झप्पी।

‘ अगली इंस्टा स्टोरी में ऋतिक ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर की तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘मेरी प्यारी वाणी। तुम चंडीगढ़ करे आशिकी का दिल और रूह बनकर रही हो।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker