आर्यन खान के सपोर्ट में बोलीं सोमी अली

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में अरेस्ट किए गए हैं। इस बीच कई सिलेब्स उनके सपोर्ट में आ रहे हैं। अब सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने आर्यन के लिए लंबा पोस्ट किया है।

आर्यन की गिरफ्तारी पर सोमी ने दुख जताया है और लिखा है कि उसे घर जाने दिया जाए। सोमी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्होंने भी दिव्या भारती के साथ ड्रग्स ली थी।

साथ ही लिखा है कि कोई भी संत नहीं है। सोनी ने शाहरुख खान और गौरी के लिए भी दुख जताया है। आर्यन खान के सपोर्ट में रितिक रोशन सहित बॉलीवुड के कई सिलेब्स सोशल मीडिया पर लिख चुके हैं।

अब सोमी अली ने इंस्टा पर लंबा पोस्ट किया है। सोमी ने लिखा है, किस बच्चे ने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया होगा? ये सब बंद कीजिए और इस बच्चे को जाने दीजिए।

ड्रग्स वैश्यावृत्ति की तरह है जो कि कभी खत्म नहीं होगी। इसलिए इन दोनों को ही अपराध की श्रेणी से हटा देना चाहिए।

बच्चे तो बच्चे ही हैं, ये इसका उदाहरण है लेकिन कोई भी संत नहीं। मैं जब 15 साल की थी तब pot (गांजा) ट्राई किया था और ‘आंदोलन’ की शूटिंग के दौरान एक बार फिर से दिव्या भारती के साथ लिया था। कोई पछतावा नहीं है।

जूडिशल सिस्टम आर्यन का इस्तेमाल करके अपनी बात सही साबित करना चाहता है। यह बच्चा बिना मतलब में परेशानी झेल रहा है।

कैसा रहेगा अगर जूडिशल सिस्टम रेप और मर्डर करने वालों को पकड़े। यूएस 1971 से ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है फिर भी यहां जो लेना चाहता है उसे आसानी से मिल जाती है।

शाहरुख और गौरी के लिए मेरा दिल टूटने लगता है और मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं। आर्यन तुमने कुछ गलत नहीं किया। न्याय होगा बच्चे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker