न्यूड कॉल कर मध्य प्रदेश के कांट्रैक्टर को फंसाया

वॉट्सएप पर वीडियो कॉल करके न्यूड वीडियो बनाने और फिर ब्लैकमेल करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मध्य प्रदेश में एक व्यक्ति को इसी तरह से ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

34 वर्षीय ठेकेदार ने इस बारे में बैग सिवनिया पुलिस थाने पर केस दर्ज कराया गया है। बताया जाता है कि इस मामले में एक व्यक्ति ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर ठेकेदार से 66 हजार रुपए भी ऐंठ लिए।

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के बैग सिवनिया इलाके के रहने वाला 34 वर्षीय शख्स रेलवे में प्राइवेट कांट्रैक्टर है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक 25 सितंबर को उसके पास एक अनजान नंबर से महिला का फोन आया।

इस महिला ने अपना नाम प्रिया पटेल बताया। पहले उसने मीठी-मीठी बातें करके दोस्ती की और इसके बाद वीडियो कॉल करने की बात कहने लगी।

कांट्रैक्टर का कहना है कि वीडियो कॉल के दौरान ही महिला ने उसे न्यूड कॉल के लिए उकसाया। इसके बाद न्यूड कॉल को स्क्रीन रिकॉर्डर के जरिए रिकॉर्ड कर लिया।

मामले में जांच अधिकारी एएसआई भगीरथ राय ने बताया कि इसके कुछ देर बाद एक अन्य व्यक्ति ने कांट्रैक्टर को फोन किया। उसने अपना नमा अंशु वर्मा बताते हुए खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच में पोस्टेड बताया।

उसने कांट्रैक्टर को लगातार धमकी भरे फोन कॉल करने शुरू कर दिए। इस ठग ने ठेकेदार से पैसे मांगे और मामला रफा-दफा करने के लिए कहा।

पैसे न देने पर उसने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। सामाजिक प्रतिष्ठा खोने के डर से ठेकेदार बहुत ज्यादा परेशान हो गया और उसने आरोपी के खाते में 66000 रुपए ट्रांसफर कर दिए।

लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने पैसे मांगने बंद नहीं किए। इस हरासमेंट से तंग आकर कांट्रैक्टर ने दो आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker