सुरेश रैना को खराब फॉर्म के बावजूद क्यों नहीं ड्रॉप करेंगे एमएस धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। सीएसके ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई।

सुरेश रैना की खराब फॉर्म सीएसके के लिए चिंता का विषय है। लेकिन भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि खराब फॉर्म के बावजूद एमएस धोनी उन्हें टीम से ड्रॉप नहीं करेंगे।

रैना ने आईपीएल 2021 के पहले फेज में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में 54 रन बनाए थे। इसके बाद से रैना ने आईपीएल 14 में केवल 103 रन बनाए हैं।

सहवाग ने क्रिकबज के एक शो में बातचीत में कहा ,’धोनी जानते हैं कि रैना प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह बाएं हाथ के बल्लेबाज को छोड़ने और किसी और को लेने के बारे में नहीं सोच रहे होंगे।

लेकिन रैना अगर 20-30 गेंद के आसपास खेलते हैं और 10-20 रन बनाते हैं, तो उन्हें कुछ आत्मविश्वास मिलेगा। सीएसके को पता है कि उनकी बल्लेबाजी में गहराई है और यहां तक ​​कि शार्दुल ठाकुर भी अच्छा कर सकते हैं।

इसलिए, सुपर किंग्स को ज्यादा चिंता नहीं होगी।’ उन्होंने आगे कहा, ‘इससे पहले, हमने रैना के बैटिंग लाइनअप में धोनी से आगे आने की बात की थी।

धोनी ने खुद ऊपर ना आकर रैना को भेजा, जो खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। मुझे नहीं लगता कि यह कोई चिंता की बात है, लेकिन धोनी चाहेंगे कि रैना प्लेऑफ से पहले कुछ रन बना लें।

रैना के पास छोटे फॉर्मेट में जितना अनुभव है, उससे उनके प्लेऑफ में रन बनाने से पूरी तरह इनकार नहीं किया जा सकता है। कई बार बल्लेबाजों को कोशिश करने के बावजूद रन नहीं मिलते।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में रैना ने अभी तक 11 मैचों में 19.62 की औसत से 157 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 127.64 का है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker