भाजपा झूठे वादों से लोगों को गुमराह कर रही : लोग पार्टी

लखनऊ,संवाददाता। लोग पार्टी ने कहा कि एनडीए सरकार अपने खराब प्रदर्शन के बारे में देश को स्पष्टीकरण देना देना चाहिए। पार्टी ने कहा कि भाजपा नेताओं का दावा है कि उत्तर प्रदेश में काम से पार्टी को चुनाव में मदद मिलेगी सिर्फ एक भ्रामक नारेबाजी है क्योंकि सरकार के खराब प्रदर्शन के बारे में उपलब्ध संकेतक वास्तविक स्थिति का आकलन करने के लिए सार्वजनिक डोमेन में हैं।

पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि तमाम कोशिशों के बावजूद सरकार खराब आर्थिक और नौकरी के आंकड़ों को छुपा नहीं पाई है, जो सरकार की पूरी तरह से विफलता को दर्शाता है।

प्रवक्ता ने कहा कि लोग पार्टी लोगों को यूपी और केंद्र दोनों सरकारों के खराब प्रदर्शन से अवगत कराती रही है। प्रवक्ता ने कहा कि लोग पार्टी ने गरीबों की सेवा के लिए स्वच्छ, ईमानदार और पारदर्शी राजनीतिक व्यवस्था का संदेश सीधे लोगों तक पहुंचाया है.

प्रवक्ता ने कहा कि लोग पार्टी ने 26 सितंबर को बस्ती में अपने राज्य सम्मेलन में भ्रष्ट और जर्जर व्यवस्था को उखाड़ कर नई राजनीति की शुरुआत की है और यह लोगों के साथ अच्छा हुआ है।

प्रवक्ता ने कहा कि गरीब लोगों को ईमानदारी से जानने का पूरा अधिकार है कि सरकार ने उनके लिए क्या किया है और इसे झूठे नारों के माध्यम से नहीं धकेला जाना चाहिए।

प्रवक्ता ने कहा कि लोग पार्टी ने बिना जाति या सांप्रदायिक पूर्वाग्रह के समाज के हर वर्ग के समावेशी विकास पर जोर दिया है।

प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी का दृढ़ विश्वास है कि देश के पास शिक्षा, स्वास्थ्य, ग्रामीण, बुनियादी ढांचे के विकास और अन्य सामाजिक क्षेत्रों में लोगों के समग्र विकास के लिए पर्याप्त संसाधन हैं, लेकिन विशेष रूप से उच्च स्थानों पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के खतरे ने देश को रसातल में धकेल दिया है।

प्रवक्ता ने कहा कि शासन से भ्रष्टाचार को पूरी तरह खत्म किए बिना गरीब लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं किया जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker