खाते में अचानक 52 करोड़ रुपए देखकर उड़े होश

बिहार में अचानक लोगों के बैंक खाते में रुपये आने का स‍िलसिला जारी है। लगातार खाते में मोटी-मोटी रकम भेजी जा रही है। कटिहार के मामले की अभी चर्चा खत्म नहीं हुई थी कि मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

यहां एक बैंक खाते में 52 करोड़ रुपये से ज्यादा की राशि आ गई। जो इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है। राशि का नाम सुनते ही लोग दांतो उंगली काट रहे हैं और जिनके खाते में राशि आई है वह अपनी खुशी का इजहार भी नहीं कर पा रहे हैं जी हां, यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र का है।

यहां एक वृद्ध अपनी वृद्धा पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए निजी सीएसपी संचालक के पास गया। उसने सीएसपी संचालक को अपना आधार कार्ड दिया और राशि चेक करवाने के लिए अंगूठा लगाया। इसके बाद सीएसपी संचालक दंग रह गया। वह सोचने लगा कि आखिर 52 करोड़ से अधिक राशि उस बुजुर्ग के खाते में कैसे पहुंची।

बात धीरे-धीरे इलाके में आग की तरफ फैल गई। जब इस मामले की जानकारी लेने के लिए मीडियाकर्मी पहुंचे तो राम बहादुर शाह ने बताया कि हम वृद्धा पेंशन चेक कराने को लेकर एक नजदीकी सीएसपी संचालक के पास गए।

जहां सीएसपी संचालक ने बताया कि आप के खाते में 52 करोड़ से अधिक राशि आई है। इस बात को सुनकर हम हैरान हो गए कि आखिर राशि आई कहां से। हम खेती किसानी करके जीवन यापन करते हैं। हम सरकार से यही मांग करेंगे कि उस राशि से कुछ हमें भी मुहैया करा दिया जाए जिससे हमारा बुढ़ापा गुजर जाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker