पेन एशेज से पहले पूरी तरह फिट होने के प्रति आश्वस्त

होबार्ट । इस सप्ताह के शुरू में गर्दन में उभरी हुई ‘डिस्कÓ का आपरेशन करवाने वाले आस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ दिसंबर में पहले एशेज टेस्ट मैच से पूर्व पूरी तरह फिट हो जाएंगे।


इस 36 वर्षीय क्रिकेटर को पूरी तरह ठीक होने में छह सप्ताह का समय लगेगा जबकि पहला एशेज टेस्ट आठ दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होगा।


पेन ने कहा, ”जैसे ही छह सप्ताह यह समय पूरा होगा मुझे लगता है कि मैं खेलने के लिये तैयार रहूंगा। मेरी उम्र 36 वर्ष है और मैंने बहुत अधिक अधिक अभ्यास किया है तथा मैं अपने खेल को अच्छी तरह से समझता हूं।


उन्होंने कहा, ”मुझे पूरा विश्वास है कि इन छह सप्ताह के बाद मैं जरूरत पडऩे पर एक सप्ताह के अंदर खेलने के लिये तैयार रहूंगा। इससे तैयारी के लिये मेरे पास काफी समय रहेगा।


इस विकेटकीपर बल्लेबाज को एशेज से पहले कम से कम एक शैफील्ड शील्ड मैच में खेलने की उम्मीद है।


पेन ने कहा, ”अभी (एशेज शुरू होने में) ढाई महीने का समय है और छह सप्ताह का समय पूरा होने के बाद मैं सीधे क्रिकेट में अपनी तैयारियां शुरू कर दूंगा।

मैं एक सप्ताह या 10 दिन के अंदर खेलने के लिये तैयार रहूंगा। पहला टेस्ट आठ दिसंबर से खेला जाना है और मुझे पूरा विश्वास है कि मैं उससे काफी पहले फिट हो जाऊंगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker