भारती ने कुछ ही महीनों में ऐसे कम किया 15 किलो वजन

कॉमेडियन भारती सिंह अपने वजन को लेकर हमेशा खुलकर बात करती रही हैं। वह कभी भी खुद का मजाक उड़ाने से भी पीछे नहीं रहतीं और वजन को लेकर खूब जोक किए हैं।

लॉकडाउन के बाद भारती का ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी हैरान रह गए और उनकी वेट लॉस जर्नी के बारे में जानना चाह रहे हैं। उन्होंने 15 किलो तक वजन कम किया है।

अब भारती ने बताया कि यह उन्होंने कैसे किया। भारती सिंह इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आ रही हैं। पैपराजी के सामने उन्होंने तस्वीरें खिंचवाईं।

भारती ने पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वजन कम करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग का सहारा लिया।

फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें भारती कहती हैं कि ‘अलग-अलग चैनल वाले फोन करते हैं कि आप बताइए ना पतली कैसे हुई।

मैंने बोला एक ने लिख दिया ना उसी से ले लो सब।‘  भारती आगे कहती हैं कि ‘सबको यही बोलूंगी मैंने कुछ नहीं किया, कोई योगा कोई जिम नहीं गई। बस मैंने अपने खाने पर कंट्रोल किया और टाइम से खाया।

वो आजकल चली है ना इंटरमिटेंट फास्टिंग, वो की है मैंने। 7 बजे के बाद मैं कुछ नहीं खाती और अगले दिन 12 बजे खाती हूं।

आपने मेरे इंस्टाग्राम पर देखा ही होगा जो मैं पराठे और बटर की फोटो डालती हूं वो सच होता है क्योंकि वही खाती हूं। मैं पंजाब, अमृतसर से हूं तो मैं वो सैलेड, ब्राउन ब्रेड वाली बिल्कुल भी नहीं हूं।

मेरा है कि ब्रेड है तो ढेर सारा मक्खन होना चाहिए।‘ बीते दिनों भारती की दोस्त जैस्मिन भसीन ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें भारती अपना डिनर प्लेट सजाती दिखीं।

चावल से भरी प्लेट दिखाते हुए भारती कहती हैं, ‘ये मैंने डाला घी।‘ भारती जैसे चावल पर दाल डालना शुरू करती हैं तभी जैस्मीन कहती हैं, ‘अब घी के तड़के वाली दाल।‘ भारती कहती हैं, ‘दुनिया कह रही मैं पतली होती जा रह हूं।

टाइम देखो मैं किस टाइम खाना खा रही हूं।‘ अंत में जैस्मीन कहती हैं, ‘चार चम्मच घी, तेल से भरी हुई आलू की सब्जी और तेल वाली दाल, भारती के वजन घटाने के पीछे का यही राज है।‘

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker