बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने भरा नामांकन

ममता बनर्जी से होगा मुकाबला
कोलकाता। बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल ने सोमवार को हाई प्रोफाइल विधानसभा सीट भवानीपुर में उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. प्रियंका टिबड़ेवाल ने नामांकन के पहले पूजा की और प्रार्थना की.

उसके बाद वह विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के साथ अलीपुर स्थित सर्वे बिल्डिंग पहुंचे और वहां नामांकन पत्र दाखिल किया. इस अवसर पर पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी और रूद्रनील घोष भी उपस्थित थे.

इस सीट पर उनका मुकाबला राज्य की सीएम ममता बनर्जी और माकपा के उम्मीदवार श्रीजीव विश्वास से होगा.

बता दें कि ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भवानीपुर सीट के लिए नामांकन दाखिल कर चुकी हैं. माकपा उम्मीदवार श्रीजीब बिश्वास ने भी आज नामाकंन दाखिल किया.

इनका मुकाबला राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख  ममता बनर्जी से होगा. बता दें कि कांग्रेस ने भवानीपुर से उम्मीदवार नहीं उतारने का ऐलान किया है.

भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को मतदान होगा, जबकि मतगणना तीन अक्तूबर को होगी.

नामांकन दाखिल करने के पहले प्रियंका टिबरेवाल ने पूजा की और ढाक की आवाज के साथ उनका स्वागत किया गया. इस अवसर पर प्रियंका टिबरेवाल ने कहा, यह अन्याय के खिलाफ लड़ाई है.

पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए यह न्याय की लड़ाई है. मैं भवानीपुर के लोगों से कहना चाहूंगी कि उन्हें एक बड़ा मौका मिला है, उन्हें आगे आकर इतिहास बनाना चाहिए.

बता दें कि रविवार को प्रियंका टिबेरवाल ने चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए राज्य में हिंसा को लेकर ममता बनर्जी पर तंज कसा था.

बीजेपी नेता शिशिर बजौरिया ने कहा कि बीजेपी केवल चुनाव नहीं लड़ रही हैं, बल्कि बीजेपी जीतने के लिए लड़ाई लड़ रही है. ममता बनर्जी नंदीग्राम से हराने के बावजूद जबरदस्ती सीएम बनी थी और नंदीग्राम की तरह ही वह हारेंगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker