बदमाशों पर रखी जा रही विशेष नजर

पंचायत चुनाव को लेकर असमाजिक तत्वों पर नजर रखी जा रही है। जहानाबाद और अरवल में पहले चरण के पंचायत चुनाव का नामांकन दो सितंबर से शुरू हो गया है।

 वहीं दूसरे चरण का नामांकन सात सितंबर से होगा। शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए  जिले में वाहन जांच अभियान में तेजी लायी गई है। 

शांतिपूर्ण चुनाव कराने की तैयारी चल रही है। पंचायत चुनाव और कोरोना की रोकथाम को लेकर जहानाबाद व अरवल के एसपी के निर्देश पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है।

वाहन पर सवार होकर गुजरने वाले असमाजिक तत्वों पर नजर रखी जा रही है। जहानाबाद और अरवल जिले के कई जगहों पर वाहन जांच अभियान चलाया गया। 

एनएच 83, एनएच 110 व अरवल में एनएच 139 पर वाहनों की जांच की गई। आए दिन अरवल में वाहन जांच के दौरान शराब बरामद की जा रही है।

पंचायत चुनाव को लेकर बदमाशों पर नजर रखी जा रही है। नामांकन को लेकर घोसी, काको व जहानाबाद शहर में पुलिस काफी सक्रिय रही। अनुमंडल कार्यालय के पास विशेष नजर रखी जा रही थी। 

बंशी प्रखंड के आसपास नामांकन को लेकर वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान कई लोग बिना मास्क और हेलमेट के पाए गए जिन्हें जुर्माने की राशि देनी पड़ी।

इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने वैश्विक महामारी कोरोना से बचने के लिए लोगों को सरकार और जिला प्रशासन के निर्देशों का पालन करने की नसीहत दी।

पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया गया। शहर के काको मोड़, अरवल मोड़, अस्पताल मोड़, नाका नंबर एक, अंबेडकर चौक के अलावा इरकी पावर ग्रिड के पास चलाया जा रहा था।

दिनभर चले इस अभियान में हजारों रुपए जुर्माने की वसूली की गई। घोसी के खपुरा मोड़ के समीप भी मंगलवार से दूसरे चरण के नामांकन को देखते हुए वाहनों की जांच की जा रही थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker