विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री से होगी पूछताछ

लंदन। सोमवार को टीम इंडिया ने अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड को चौथे क्रिकेट टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन 157 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

इस जीत के बावजूद कप्तान विराट कोहली और हैड कोच रवि शास्त्री से क्चष्टष्टढ्ढ नाराज हो गया है। बीसीसीआई का ये रौद्र रूप टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री के रवैये को लेकर है।

जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों की मानें तो क्चष्टष्टढ्ढ विराट कोहली और रवि शास्त्री के पिछले हफ्ते लंदन के एक पब्लिक इवेंट में शिरकत करने से खफा है।

खबर है कि पिछले मंगलवार को टीम इंडिया के कोच शास्त्री, कप्तान कोहली और दूसरे कई मेंबर एक बुक लॉन्च में शिरकत करने पहुंचे थे, वो बुक लॉन्च जहां था, वो पूरा हॉल लोगों की भीड़ से भरा था।

इस इवेंट में शिरकत करने के 5 दिन बाद यानी रविवार को रवि शास्त्री का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनके संपर्क में आने के चलते बॉलिंग कोच भरत अरूण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर, और फीजियो नितिन पटेल, ये सभी पॉजिटिव पाए गए हैं।

इन चारों को फिलहाल चरंटीन कर दिया गया है।क्चष्टष्टढ्ढ सूत्रों ने बताया कि रवि शास्त्री और विराट कोहली को उस इवेंट में शिरकत करने के लिए बोर्ड की ओर से इजाजत नहीं थी।

एक टॉप अधिकारी ने कहा कि बोर्ड को उस इवेंट के फोटो मिले हैं और इस मामले में जांच जारी है। इस घटना ने बोर्ड को शर्मिंदा किया है। इसे लेकर रवि शास्त्री और विराट कोहली से बोर्ड सवाल करेगा। इस पूरे प्रकरण में टीम के एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर गिरीश डोंगरे का रोल भी सवालों के घेरे में है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker