रानू मंडल की बायोपिक में ये अभिनेत्री निभाएंगी मुख्य किरदार

कभी रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गाने वालीं रानू मंडल रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ को गाते हुए लोगों ने रानू मंडल को सुना। उनका वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद संगीतकार और गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म के एक गाने में मौका दिया।

हालांकि उसके बाद रानू मंडल गायब हो गईं। इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन है। ऐसे में रानू मंडल पर भी फिल्म की तैयारी चल रही है। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ है और इसे ऋषिकेश मंडल निर्देशित कर रहे हैं।

बायोपिक फिल्म में रानू मंडल का मुख्य किरदार बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री इशिका डे कर रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इशिका ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होगी। 

इस फिल्म के लिए पहले अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती का नाम सामने आया था लेकिन लॉकडाउन की वजह से शेड्यूल डेट्स में दिक्कतें आईं जिसके बाद इशिका को लिया गया। इशिका फिल्म ‘लाल कप्तान’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।

इशिका ने आगे बताया कि रानू मंडल की बायोपिक के लिए हिमेश रेशमिया को भी अप्रोच कियी गया है। वह उम्मीद करती हैं पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker