जन्माष्टमी की शुभकमानओं वाले तेज प्रताप के पोस्टरों में नहीं मिली तेजस्वी को जगह

जन्माष्टमी के मौके पर चल रहे पोस्टर पॉलिटिक्स से एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के संबंध सूर्खियों में हैं।

रविवार की शाम को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देने के लिए तेजप्रताप यादव के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए। ये पोस्टर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गए क्योंकि इसमें नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव गायब हैं।

पोस्टर में तेजप्रताप यादव की बड़ी-सी तस्वीर के साथ लालू प्रसाद यादव और राबरी देवी की छोटी तस्वीरें लगाई गई हैं, लेकिन तेजस्वी यादव कहीं नही दिख रहे हैं।

जैसे ही पोस्टर चर्चा में आई कि तेजप्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक नई तस्वीर डाली, जिसमें दोनो भाई नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि यह पैचअप की तस्वीर है।

अपने करीबी आकाश यादव को पद से हटाए जाने के बाद तेज प्रताप ने तेजस्वी के करीबियों पर सीधे प्रहार किया था। वह तनातनी अभी शांत भी नहीं हुई है और बिना तेजस्वी की तस्वीर वाले पोस्टर आ गए।

इससे पार्टी के भीतर फिर से ऊहापोह की स्थिति बन गई है। पिछले दिनों तेज प्रताप यादव ने जैसा तेवर दिखाया था उसे लोग भूले नही हैं।

तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव पर सवाल उठाए थे तो तेजस्वी यादव ने उन्हें  अनुशासन में रहने की नसीहत दी थी। मामला बिहार से दिल्ली तक पहुंच गया था।

ऐसी दशा में यह नया पोस्टर पार्टी के अंदर उठापटक का संकेत देने लगा है। ऐसा लग रहा है कि दिल्ली और मथुरा से लौटकर पटना पहुंचे तेज प्रताप अपने पुराने तेवर से फिर पार्टी में भूचाल लाने वाले हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker