चोरी का मोबाइल बेचने पहुंचा शातिर पकड़ा गया

मुजफ्फरपुर में चोरी का मोबाइल बेचने पहुंचे एक शातिर को भीड़  ने बंधक बनाकर पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी गांव की है। 

आरोपी की पहचान कुढनी थाना क्षेत्र के कफेन निवासी संतोष कुमार के रुप में हुई है। उसके पास से सात मोबाइल मिले जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। संतोष से पूछताछ चल रही है। 


सोमवार को संतोष अपने घर से करीब 20 किलोमीटर दूर पिलखी चौक चला गया। अपना मोबाइल बेचने के लिए वह एक रिक्शा चालक से बात कर रहा था। वहां मौजूद अन्य लोगों को भी उनसे मोबाइल दिखाया।

उसके पास सात मोबाइल था। इसी पर स्थानीय लोगों को शक हो गया। सबने मिलकर उसे बंधक बना लिया। एक स्थानीय ने उसे मोबाइल का लॉक खोलने के लिए कहा।

पैटर्न पता नही होने के कारण वह तीन मोबाइल का नही लॉक नही खोल पाया। इस पर लोगों का शक गहरा हो गया। मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई शुरु कर दिया।

सूचना मिलने पर सकरा थाना पुलिस पहुंची और उसे अपने साथ ले गयी। सकरा थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी सियाराम यादव ने बताया है कि संतोष को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

आरोपी के हावभाव और बातचीत में अंतर होने से उसे मोबाइल चोरी-छिनतई गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker