7 लाख कैश छोड़कर भागे बदमाश

 शिवपुरी। एटीएम काे ताेड़ने की घटनाएं ताे आपने सुनी हाेंगी, लेकिन शिवपुरी के करैरा में चाेराें ने एटीएम काे डायनामाइट लगाकर उड़ा दिया।

धमाके के साथ एटीएम मशीन के परखच्चे उड़ गए और उसमें भरे सात लाख रुपये सड़क पर फैल गए। बदमाश इन रुपयाें काे समेटने का प्रयास ही कर रहे थे कि तभी लाेगाें का जमा हाेना शुरू हाे गया।

भीड़ काे देख बदमाश कैश छाेड़कर भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी माैके पर पहुंच गई। पुलिस अज्ञात चाेराें के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

इस एटीएम पर सिक्युरिटी गार्ड तक नहीं था, जिसके कारण बदमाश बड़ी आसानी से एटीएम में ब्लास्ट करने में कामयाब हाे गए।

शिवपुरी जिले के करैरा में फूटा तालाब स्थित पुराना बस स्टैंड पर इंडिया नंबर वन एटीएम स्थित है। यहां पर चोरों ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब ढा़ई बजे डायनामाइट से विस्फोट कर दिया।

एटीएम में इस तरह से चोरी का यह पहला मामला है। इसके पहले तक बदमाश एटीएम मशीन को काटने या फिर उठाकर ले जाने का प्रयास करते रहे हैं।

इस बार चाेराें के हाैंसले इस कदर बढ़ गए कि उन्होंने एटीएम में डायनामाइट लगाकर विस्फोट कर दिया। ब्लास्ट की जानकारी लगते हुए कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

यहां पुलिस को करीब सात लाख रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस काे 6 लाख 72 हजार 500 रुपये के नोट सही सलामत मिले हैं। वहीं 28 हजार रुपए के कटे-फटे नोट मिले हैं।

पुलिस ने एटीएम का संचालन करने वाली कंपनी से भी जानकारी मांगी है। कंपनी के कर्मचारियों के अनुसार सर्वर में देखकर बताया जा सकेगा कि एटीएम में कुल कितने रुपये थे और इसमें से कितने रुपये बदमाश ले गए।

पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने शुरू कर दिए गए हैं। बदमाशाें ने डायनामाइट से ब्लास्ट कर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि डायनामइट मिला कहां से था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker