T20 वर्ल्ड कप में खेलेगा अफगानिस्तान

अफगानिस्तान में जारी राजनीतिक भूचाल के बीच अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि उनकी टीम इस साल टी-20 वर्ल्ड कप में भाग लेगी।

एएनआई से बात करते हुए बोर्ड के मीडिया मैनेजर हिकमत हसन ने कहा है कि टीम के टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने को लेकर किसी तरह की कोई शंका नहीं है।

उन्होंने कहा कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए बोर्ड अपनी टीम को ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज भेजने पर विचार कर रहा है। हसन ने कहा,’ हां, हम टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे।

तैयारी जारी है और उपलब्ध खिलाड़ी अगले कुछ दिनों में काबुल में ट्रेनिंग के लिए लौटेंगे। हम ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के साथ त्रिकोणीय सीरीज के लिए आयोजन स्थल की तलाश कर रहे हैं और यह सीरीज आगामी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए बहुत अच्छी होगी।

हम श्रीलंका जैसे कुछ देशों से बात कर रहे हैं और मुझे लगता है कि मलेशिया भी इसमें शामिल है। हम पहले से ही हंबनटोटा में पाकिस्तान से खेलने के लिए तैयार हैं और वह सीरीज भी जारी है।

साथ ही, हम घरेलू टी20 टूर्नामेंट के साथ आगे बढ़ने का प्लान बना रहे हैं, जिससे टी20 विश्व कप से पहले खिलाड़ियों की तैयारी अच्छी हो सके।’ 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker