आईआईटी बॉम्बे में टीचर समेत कई पदों पर भर्ती

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी) बॉम्बे ने टेक्निकल सुपरीडेंटेंड, रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार, टेंपरेरी टीजीटी हिंदी, टेंपरेरी टीजीटी साइंस, टेंपरेरी प्राइमरी टीचर (ड्राइंग) और टेंपरेरी प्राइमरी टीचर म्यूजिक समेत कई पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

आवेदन पत्र आईआईटी बॉम्बे की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं और फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 27 अगस्त विभाग ने निर्धारित की है।

टेक्निकल सुपरीडेंटेंड का चयन स्किल टेस्ट के बाद लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। स्किल टेस्ट पास करने वालों को ही लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। इन पदों के लिए अंतिम चयन लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों और मेरिट सूची रिजल्ट रैंक के आधार पर होगा।

शिक्षकों का चयन बेसिक स्क्रीनिंग टेस्ट के आधार पर होगा। इसे पास करने वाले अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। अंतिम सेलेक्शन लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों और मेरिट सूची में रैंक के आधार पर होगा।

डिप्टी रजिस्ट्रार का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। प्रारंभिक शॉर्टलिस्टिंग के लिए लिखित परीक्षा / ग्रुप डिस्कसन / प्रीलिम्स इंटरव्यू होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker