ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर शराब पीकर बदसलूकी करने का आरोप

नई दिल्ली, ऑस्ट्रेलिया के रग्बी और फुटबॉल खिलाड़ियों ने टोक्यो से सिडनी लौटने वाली फ्लाइट में जमकर शराब पी और बदसलूकी भी की जिसकी देश के ओलंपिक दल प्रमुख इयान चेस्टरमैन ने इसकी कड़ी निंदा की है।

चेस्टरमैन ने बुधवार को कहा कि इन खिलाड़ियों ने वापसी की फ्लाइट में बुरा बर्ताव किया और स्टाफ की बात नहीं मानी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ने खूब शराब पी और एक ने टॉयलेट में उल्टी भी की।  ये खिलाड़ी गुरूवार 29 जुलाई की शाम से ही पार्टी कर रहे थे और शुक्रवार को उन्हें सिडनी रवाना होना था।

चेस्टरमैन ने बताया कि जापान एयरलाइन की फ्लाइट में ऑस्ट्रेलिया के 49 खिलाड़ी थे। उनके पास इसका ब्यौरा नहीं है कि परेशानी किन खिलाड़ियों ने खड़ी की। उन्होंने यकीन जताया कि ऑस्ट्रेलियाई रग्बी और फुटबॉल महासंघ उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। 

जापान की राजधानी टोक्यो में जारी ओलंपिक खेलों में इस बार ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 472 खिलाड़ी हिस्सा ले रहा है। यह कंगारू टीम का अबतक का दूसरा सबसे बड़ा दल है। इन खेलों के दौरान ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं और वे इस समय क्वारंटीन में हैं।

ऑस्ट्रेलिया की पूरी एथलेटिक्स टीम भी इस समय आइसोलेशन में है। ऑस्ट्रेलिया की टीम टोक्यो ओलंपिक में 33 खेलों में हिस्सा ले रही है। दुनिया की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी भी टूर्नामेंट में खेल रही हैं।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलियाई टेनिस स्टार एलेक्स डि मिनाउर कोरोना की चपेट में आने के बाद टोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गए थे। एलेक्स मिनाउर को सिंगल्स और डबल्स दोनों में ही खेलना था। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker