पुलिस चौकी में मस्ती करते दिखे युवक

आगरा, आगरा जिले के जगदीशपुरा थाने की अवधपुरी चौकी में तीन लड़कों की मटरगश्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पहले वीडियो में एक लड़का मेज पर खड़ा है।

अन्य दो नीचे हैं। तीनों गाना गा रहे हैं। दूसरे वीडियो में एक लड़का स्टाइल से चौकी इंचार्ज की कुर्सी तक जाता है। मेज पर पैर रखकर बैठ जाता है। दरोगा की कैप मेज पर रखी हुई है। अधिकारियों ने वीडियो को गंभीरता से लिया है।

पिछले दिनों एत्मादुद्दौला थाना क्षेत्र में टेढ़ी बगिया स्थित पुलिस बूथ का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में पुलिस बूथ में बीयर पार्टी होती दिख रही थी। इस मामले में एक ट्रैफिक सिपाही को लाइन हाजिर किया गया था।

एक पीआरडी जवान को ड्यूटी से हटाया गया था। मंगलवार को अवधपुरी पुलिस चौकी का वीडियो वायरल हुआ। छह और नौ सेकेंड के दो वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए। बड़ी संख्या में लोगों ने उसे आगे भेजा। कुछ लोगों ने वीडियो को देखने के बाद सवाल भी उठाए।

यहां तक लिखा कि थाने-चौकियों पर ऐसे ही युवकों का कब्जा है। पुलिस ने इन लोगों को मुंह लगा रखा है। ये पुलिस के एजेंट हैं। केस लेकर आते हैं। इसलिए पुलिस इनसे कुछ नहीं कहती है। आम आदमी की इतनी हिम्मत नहीं है कि चौकी में दरोगा की कुर्सी पर बैठकर मेज पर पैर रखे। 


इंस्पेक्टर जगदीशपुरा राजेश पांडेय ने बताया कि वीडियो अवधपुरी चौकी का है। चौकी इंचार्ज योगेंद्र हैं। उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उस समय चौकी खाली थी। कोई पुलिसकर्मी वहां नहीं था। चौकी क्षेत्र के ये लड़के किसी काम से आए होंगे। वहां वीडियो बना लिया। तीनों लड़के नाबालिग हैं। मामला आला अधिकारियों तक पहुंच गया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker