मुग्धा गोडसे संग डेट करके राहुल देव को हुआ अपराधबोध?

बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव (Rahul Dev) को फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी फिल्में दिया है और ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने विलेन और सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर भूमिका निभाई है। हालांकि कई फिल्मों में उन्होंने एक्शन और खतरनाक स्टंट दिखाकर दर्शकों को दिवाना बना चुके हैं। हालांकि राहुल अपने प्रोफेशन से कहीं ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें में रहे हैं। अब अपने हालिया इंटरव्यू में राहुल ‘अभिनेत्री मुग्धा गोडसे संग फर्स्ट डेट से लेकर , अपने बेटे सिद्धार्थ देव की रिएक्शशन’ के बारें में बात किया है। 

आपको बता दें कि राहुल की वाइफ रीना देव का साल 2009 में कैंसर की वजह निधन हो गया। राहुल के पहली शादी के एक बेटा सिद्धार्थ देव है। अपनी वाइफ की निधन के चार बाद राहुल अपने से 14 साल छोटी अभिनेत्री मुग्धा गोडसे को डेट करने लगे थे।

उस समय इन दोनों की काफी अलोचना हुई थी। हालांकि इन दोनों उन अलोचनाओं को दरकिनार कर आगे बढ़ने का फैसला किया। साल 2015 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया था।  वह आगे कहते हैं कि इसमें बहुत सारी चीजें शामिल थीं, जैसे- एज गैप, वाइफ का गुजर जाना और दूसरा पक्ष परिवार।

जब आप इन सारी चीजों से गुजरते हैं तो और आगे बढ़ने की सोचते हैं तो आपको हमेशा से चीजें आपके दिमाग में आएंगी। आपको यही लगेगा कि यदि मैं अपने लाइफ आगे बढ़ता हूं वो आहत होंगे।” राहुल के जवाब से जाहिर कि वह अपने प्यार के शुरूआती पड़ाव में दुविधा थे, लेकिन मुग्धा के प्यार ने उनका दिल जीत लिया और आगे चलकर उन्होंने अपने रिश्ते को स्वीकार किया।

आज इनका रिश्ता 7 साल पूराना हो गया है। राहुल- मुग्धा हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फीलिंग का इजहार करते हुए देखे जा चुके हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker