किशोर को उठा ले गया हिस्ट्रीशीटर

बांदा,संवाददाता। मात्र तीन बीघा जमीन की रंजिश में गांव के दबंग हिस्ट्रीशीटर ने तड़के 15 वर्षीय किशोर का घर के दरवाजे पर सोते समय अपहरण कर लिया। पलंग से घसीटते हुए ले जाते समय पास में सो रहीं मां और बहन जाग गईं और पीछा किया। अपहरणकर्ता ने तमंचे से फायर करके उन्हें डराकर वापस लौटा दिया।

एसपी समेत भारी संख्या में मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर की तलाश में दबिश और कांबिग शुरू कर दी है। अपहृत की मां ने हिस्ट्रीशीटर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। एक अन्य को भी नामजद किया गया है। कमासिन थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव में सोमवार को तड़के करीब दो बजे राजकुमार कुशवाहा का सबसे छोटा बेटा राघवेंद्र कुशवाहा दरवाजे पर चारपाई में सो रहा था। पास में मां कुसुमकली और बड़ी बहन सरिता सो रही थीं।

इसी बीच तड़के गांव का दबंग वीरेंद्र सिंह अपने साथी संतु नाई के साथ आया और राघवेंद्र को पलंग से घसीटकर ले जाने लगा। उसके शोर मचाने पर मां और बहन जाग गईं और कुछ दूर तक पीछा किया। दबंग ने तमंचे से फायर कर उन्हें डरा दिया। मां और बहन भागकर घर आईं और अन्य परिजनों को खबर दी। साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई।

कुछ देर बाद कमासिन थाना प्रभारी निरीक्षक रामाश्रय सिंह पहुंचे और किशोर की तलाश शुरू की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। सुबह एसपी अभिनंदन, एएसपी महेंद्र सिंह चैहान और सीओ सियाराम बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे। कई टीमों ने तमाम स्थानों पर दबिश दीं। कांबिग भी शुरू कर दी। पूरा दिन पुलिस अपहृत की तलाश में जुटी रही। सीओ सियाराम ने बताया कि अपहृत किशोर की मां ने गांव के वीरेंद्र सिंह को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वीरेंद्र हिस्ट्रीशीटर बताया गया है, उस पर कमासिन थाने में लगभग दो दर्जन केस दर्ज हैं। अपहृत किशोर का पिता राजकुमार मजदूरी के लिए चंडीगढ़ में है। उधर, देर शाम पता चला कि थाना क्षेत्र के बिलगांव में मुख्य आरोपी के साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker