गर्भवती पत्नी की हत्या कर शव के 12 टुकड़े किये

नालंदा से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पति और ससुरालियों ने गर्भवती विवाहिता की हत्या करने के बाद शव के टुकड़े कर जमीन में दफना दिया। एक साल पहले ही शादी हुई थी।

विवाहिता के मायके वालों के अनुसार दहेज के लिए लगातार परेशान किया जा रहा था। पुलिस ने जमीन में गाड़े गए शव को टुकड़ों में बरामद किया है। पुलिस को शव को जलाने के भी साक्ष्य मिले हैं।

पटना के सलिमपुर निवासी अरविंद सिंह की बेटी काजल कुमारी की शादी हिलसा थाना क्षेत्र के नोनिया विगहा निवासी जगत प्रसाद के बेटे संजीत कुमार के साथ 27 जून 2020 को हुई थी। शादी के वक्त संजीत कुमार रेलवे में ग्रुप डी के पद पर कार्यरत थे।

उनका हाल में ही टीटीई के पद पर प्रमोशन हुआ था। संजीत का प्रमोशन होते ही दहेज के रूप में चार लाख की और मांग की जाने लगी। काजल के परिजनों ने बताया कि इसी साल फरवरी में 80 हजार रुपये दे दिए थे फिर भी और राशि न देने पर संजीत और परिजन परेशान करते थे।

इस बीच परिजनों को जानकारी मिली कि उनकी बेटी ससुराल में नहीं है और उसका मोबाइल भी बंद बता रहा है। परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई तो बेटी काजल की खोजबीन शुरू की गई।

परिजनों ने पुलिस के सहयोग से कई दिनों तक काफी खोजबीन की। इस दौरान हिलसा के नोनिया विगहा के एक खेत में ही जमीन में दफनाया हुआ शव कई टुकड़ों में बरामद किया गया। घटनास्थल से काजल के शव को पेट्रोल छिड़ककर जला देने के भी निशान मिले हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker