पेट्रोल के रुपये मांगने पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या

शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र के मुरादपुर निवियाखेड़ा स्थित धंजू पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के बाद रुपये मांगने पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने मंगलवार सुबह सेल्समैन गोली मार दी। जिससे  सेल्समैन अजय प्रकाश 25 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस के मुताबिक मुरादपुर निबिया खेड़ा  पूरनपुर रोड पर धंजू फिलिंग स्टेशन है। पेट्रोल पंप पर कढैया निवासी अजय प्रकाश पिछले लगभग 22 दिनों से सेल्समैन था। अजय का विवाह 22 मई को क्षेत्र के गांव भटनोसा निवासी बिंद्राप्रसाद की पुत्री पूजा देवी के साथ हुई थी।

अजय ने 28 मई को पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की नौकरी ज्वाइन की थी। मंगलवार सुबह करीब 6 :30 बजे बाइक सवार तीन बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचे। तीनों बाइक पर सवार थे ।

उन्होंने अजय प्रकाश से एक हजार रुपये का पेट्रोल डलवाया और बिना रुपये दिए ही जाने लगे। जब अजय प्रकाश ने पेट्रोल के रुपये मांगे तो बदमाशों ने पहले गाली गलौज शुरू कर दी, तभी पीछे बैठे बदमाश ने तमंचे से अजय प्रकाश पर फायर झोंक दिया, जिससे अजय प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई।

गोली की आवाज सुन अजय प्रकाश का चचेरा भाई ईश्वर प्रसाद जो कि पेट्रोल पंप पर दूसरे सेल्समैन की नौकरी करता है व सफाई कर्मी रामनिवास  के साथ  मौके पर पहुंचा । तब तक बाइक सवार बदमाश  मौके से फरार हो गए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker