रोंगटे खड़े कर देगा भुज का ट्रेलर

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में देशभक्ति से भरे डायलॉग्स की भरमार है। जबरदस्त एक्शन और फाइटर प्लेन के सीन्स रोमांच पैदा कर देते हैं। अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर किया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘जब बहादुरी आपकी ढाल बन जाती है तो हर कदम जीत की ओर बढ़ता है। अब तक की लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई की अनकही कहानी का अनुभव लें।‘

फिल्म में अजय देवगन भारतीय वायुसेना के अधिकारी स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में हैं, जिसे युद्ध के वक्त भुज एयरपोर्ट की जिम्मेदारी दी गई है। वह स्थानीय लोगों की मदद से इस पूरे क्षेत्र को पाकिस्तानी सेना से बचाता है।

अजय देवगन के अलावा संजय दत्त और शरद केलकर भी दमदार किरदारों में नजर आते हैं। ट्रेलर मे सोनाक्षी सिन्हा छोटी भूमिकामें हैं। उनके अलावा नोरा फतेही भी अलग तरह के किरादर निभाती दिखेंगी।

‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को टीसीरीज और अजय देवगन फिल्म्स ने मिलकर प्रस्तुत किया है। इसके निर्माता भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, गिन्नी खनुजा, वजीर सिंह और बन्नी संघवी हैं। फिल्म को अभिषेक दुधैया, रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भवोरिया ने लिखा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker