सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी ने जखनी गांव में लगाई चौपाल

बाँदा। बांदा सदर विधानसभा क्षेत्र के जखनी गांव में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी ने चौपाल लगाई और समाजवादी पार्टी की नीतियों एवं सिद्धान्तों बताया । दर्जनों ग्रामीणों ने समाजवादी पार्टी के मान. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के नेतृत्व एवं नीतियों से प्रभावित होकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता लिया।

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष  सुशील त्रिवेदी ने समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सभी का जोरदार स्वागत करते हुए पार्टी की नीतियों एवं सिद्धांतो को बताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए सभी बूथों को मजबूत करने का आह्वान किया।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ नही मिल पा रहा है ग्रामीणों के राशन कार्ड नही बन पा रहे हैं।भाजपा सरकार ने किसानों के साथ किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया।

किसानों को न तो लाभकारी समर्थन मूल्य मिला और न हीं उत्पादन लागत का दोगुना दाम मिला। मंहगाई और कर्ज से त्रस्त किसान आत्महत्या कर रहे हैं। कृषि कानून लाकर उनकी खेती कारपोरेट को बेचने की तैयारियां की जा रही है।

बढ़ती महंगाई एवं किसान विरोधी नीतियों से नाराज युवा नेता विवेक सिंह के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता लिया । सदस्यता ग्रहण करने वालों में विवेक सिंह, रमेश प्रजापति, गुड्डू कुशवाहा, अमित सिंह, धर्मेन्द्र राजपूत, सन्तराम राजपूत, शिवमंगल राजपूत, रामलखन प्रजापति, राकेश वर्मा, संजय शुक्ला, हिपाल सिंह, संजय सविता सहित दर्जनों लोंगो ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

इस अवसर पर समाजवादी प्रबुद्ध सभा के विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, धीरज मिश्रा, प्रशान्त गुप्ता, अमित पांडेय, सुशील यादव, शुभम तिवारी, शिवम पाण्डेय सहित पार्टी के पदाधिकारियों ने बधाई देते हुए जोरदार स्वागत किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker