दीपिका की फाइटर होगी भारत की पहली एरियल एक्शन मूवी

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ Fighter) लंबे वक्त से चर्चा में है। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की किसी बड़े पर्दे पर देखा जाएगा। इतना ही नहीं फिल्म में ऋतिक की तरह एकदम दीपिका में दिखेंगी।

इसी बीच फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो यह भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी बनने जा रही है। इस फिल्म से जुड़ी दूसरी खबर ये भी है इसे नया स्टूडियो पार्टनर मिल गया है।

बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म को लेकर ये जानकारी शेयर करते हुए लिखा,  ‘बड़ी खबर.. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी बनने जा रही ‘फाइटर’ के लिए तैयार हो जाएं…फिल्म का निर्देशन  सिद्धार्थ आनंद करेंगे और  फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले ममता आनंद, रमन चिब्ब और अंकु पांडे कर रहे हैं।

‘फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान ऋतिक के जन्मदिन के दिन डायरेक्टर ने किया था। तबसे यह फिल्म चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई न कोई अपडेट सामने आ ही जाया करती है।

एक्शन- थ्रिलर बेस्ड इस फिल्म में ऋतिक हाई वोल्टेज एक्शन और एरियल स्टंट करते नजर आएंगे। ऋतिक का किरदार एयर फोर्स ऑफिसर का होगा। दीपिका इस फिल्म में क्या रोल प्ले करेंगी इस बारें में अभी तक कोई जानकारी नही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker