अखिलेश यादव से मिले आप सांसद संजय सिंह

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को कुछ ही महीने में शेष बचे हैं ऐसे में सियासी सरगर्मी तेज हैं। इस बीच आप के सांसद संजय सिंह सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे हैं। संजय सिंह और अखिलेश यादव की मुलाकात जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट ऑफिस में हो रही है।

दोनों के बीच बैठक चल रही है। सूत्रों के मुताबिक संजय सिंह अखिलेश को उनके जन्मदिन की बधाई देने वहां पहुंचे हैं। वहीं सियासी गलियारों में इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है।

आप के सांसद संजय सिंह यूपी के प्रभारी हैं। संजय सिंह काफी सक्रिय हैं। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी सक्रियता बढ़ाने में लगातार जुटी हुई है। किसान आंदोलन से लेकर राम मंदिर के मसले पर आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था।

आम आदमी पार्टी ने राम मंदिर जमीन खरीद में हुए घोटाले में भाजपा के मेयर, ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय समेत नौ लोगों के खिलाफ अयोध्या की नगर कोतवाली तहरीर देकर सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर करने की सोमवार को मांग की थी।

संजय सिंह ने कहा कि एक के बाद एक कई घोटालों को मैंने उजागर किया। भाजपा नेताओं और ट्रस्ट के लोगों ने मिलकर किस तरह से दो करोड़ की जमीन पांच मिनट में साढ़े 18 करोड़ रुपये में खरीद ली गई।

भाजपा के मेयर, उनके नेता 20 लाख की जमीन को ढाई करोड़ में ट्रस्ट को बेचते हैं, ये सभी घोटाले मैंने सबके सामने रखे हैं। इतना सब कुछ सामने लाने के बावजूद अब तक भाजपा की केंद्र सरकार या प्रदेश सरकार ने कोई जांच नहीं कराई, न केंद्रीय एजेंसी से कोई जांच हुई और न पुलिस वालों से कोई जांच कराई गई। भाजपा नेता और ट्रस्ट के लोग घूम-घूम कर मुझ पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker