घेरा और खाली कर दी पिस्टलें

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरो माइल और विजय छपरा के बीच एनएच पर बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया के भाई नवल किशोर सिंह को गोलियों से भून डाला। सरेराह हुई सनसनीखेज घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

बाइक सवार अपराधियों ने नवल किशोर को ओवरटेक किया और उन पर गोलियां बरसा दीं। एक पिस्टल खाली होने के बाद दूसरी पिस्टल की गोलियां उन पर उतार दी गईं। नवल किशोर के भाई शिवहर के श्यामपुर भट्ठा के पूर्व मुखिया थे।

उनकी पहले ही गोली मारकर हत्या हो चुकी है। नवल जमीन कारोबारी थे और अहियापुर के सहवाजपुर में रहकर अपना कारोबार कर रहे थे। जीरो माइल से सीतामढ़ी की ओर जाते समय बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें ललकारने के बाद ओवरटेक किया।

बाइक पर पीछे बैठा बदमाश उतरा और पिस्टल से उन पर गोलियां बरसाने लगा। नवल बचने की कोशिश करने लगे लेकिन गोलियां लगने के कारण उठ भी नहीं सके। पूरी पिस्टल खाली करने के बाद बदमाश अपने दूसरे साथी के पास पहुंचा।

उससे एक और पिस्टल ली और दोबारा आकर नवल किशोर पर गोलियां बरसाने लगा। बिहार: मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने शिवहर जिले के श्यामपुर भटहा निवासी नवल किशोर सिंह को बुधवार की तड़के सुबह पांच बजे गोलियों से भून डाला। नवल के छोटे भाई शिवनारायण सिंह मुखिया थे। अपराधियों ने मौका-ए-वारदात पर एक कुत्ते को भी गोली मार दी

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker