सोहेल और अरबाज के साथ जमकर नाचे थे सलमान

सलमान खान अक्सर अपने परिवार के साथ वक्त बिताते देखे जाते हैं। सलमान की अपने दोनों भाइयों सोहेल खान और अरबाज खान के साथ खूब बनती है। जब भी कोई खास मौका होता है पूरा परिवार एक छत के नीचे इकट्ठा होता है।

अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खान ब्रदर्स डांस करते नजर आ रहे हैं।  दरअसल यह वीडियो दिसंबर 2018 का है जब सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था।

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यह वीडियो पोस्ट किया था। लुक्स की बात करें तो इस दौरान अभिनेता ने फुल स्लीव्स टीशर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है। सोहेल ने ब्लू टीशर्ट और जींस कैरी की।

वहीं अरबाज ने मरून-ब्लैक कलर की शर्ट के साथ जींस पहनी। बात सलमान खान की फिल्मों की करें तो हाल ही में रिलीज हुई ‘राधे’ को फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इसके बाद सलमान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करेंगे।

उनके खाते में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और सूरज बड़जात्या की एक फिल्म है। बीते दिनों खबर थी कि सलमान खान तमिल फिल्म ‘मास्टर’ का हिंदी रीमेक करेंगे। साथ ही एक बायोपिक फिल्म के लिए उन्होंने निर्देशक राजकुमार गुप्ता से हाथ मिलाया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker