खेत में मिली अधेड़ व्यक्ति की लाश

बाँदा | बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव में खेतों पर एक 55 वर्षीय अधेड़ का शव पड़ा हुआ मिला है जैसे ही ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दिया मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा तो कोहराम मच गया वही सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है।

पूरा मामला बबेरु  कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जुगरेहली गांव के मोड़ के पास का है। जहां पर कोतवाली क्षेत्र के अहार गांव के रहने वाले रामभवन पटेल पुत्र चुन्ना उम्र 55 वर्ष का शव जुगरेहली  गांव के मोड़ के पास खेतों पर पड़ा हुआ मिला हैं। सुबह ग्रामीण अपने खेत में काम करने के लिए जा रहे थे, तभी ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दिया।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने जैसे ही रामभवन का शव देखा तो कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने शव को देखकर हत्या का आरोप लगाया है, परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। वहीं इस पूरी घटना की पुलिस जांच में जुटी हुई है।

वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि, 2 दिन पहले ही पड़ोस के ही रहने वाले से विवाद हुआ था। जिससे गाली गलौज कर रहा था, जिसकी शिकायत करने के लिए बबेरु कोतवाली गया था।

वापस घर नहीं आया, तब शाम और रात तक सभी लोग ढूंढते रहे, और आज गांव के ही लोगों ने खेतों में पड़ा हुआ देखा तो हमको सूचना दिया। हम मौके पर पहुंचे जब देखा तो शव को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है। कि इनकी हत्या की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker