संदिग्ध परिस्थितियों में पत्रकार की मौत

प्रतापगढ़, यूपी के प्रतापगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत हो गई। एक दिन पहले ही उन्होंने अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस को पत्र लिखा था। बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़ में कटरा इलाके से रविवार को सुलभ पुलिस की एक खबर कवरेज करके वापस आ रहे थे।

उसी दौरान उनकी बाइक खंभे और हैंडपंप से टकरा गई और मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार वहां पर मौजूद मजदूरों ने पुलिस को सूचना दी।

सुलभ श्रीवास्तव पिछले काफी समय से शराब माफियाओं के खिलाफ खबरें लिख रहे थे जिसके बाद वह काफी चर्चा में थे। सुलभ के परिवार और स्थानीय पत्रकार समूहों ने हत्या की आशंका जताते हुए आलाअधिकारियों से मामले की जांच की मांग की है।

रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले सुलभ ने 12 जून को एक लेटर के जरिए प्रतापगढ़ एसपी, एडीजी जोन प्रयागराज से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी। लेटर में शराब माफिया से अपनी जान का खतरा बताया था और दूसरे दिन ही ऐसी घटना सामने आई है।

फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है लेकिन अब कई सवाल सामने खड़े हो रहे हैं। इस मामले में पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है और हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker