20 वर्ल्डकप को लेकर हार्दिक पांड्या ने बतायी अपनी योजना

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड दौरे के लिए भले ही टीम इंडिया में जगह ना मिली हो। लेकिन उन्हें श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। श्रीलंका दौरे में भारत लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलेगी।

टी 20 वर्ल्ड कप इस साल के आखिरी में होना है और हार्दिक पांड्या चाहते हैं कि वो टी20 वर्ल्ड कप के सभी मैचों में गेंदबाजी करें। पांड्या पीठ की दिकक्त की वजह से पिछले कुछ समय से नियमित गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं।

हार्दिक ने टाइम्स ऑफ इंडिया के पॉडकास्ट स्पोर्ट्सकास्ट में बताया,” मैं गेंदबाजी करना सुनिश्चित करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं टी20 वर्ल्ड कप के सभी मैचों में गेंदबाजी कर पाऊंगा। मैं सिर्फ स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा हूं और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं इसे मिस न करूं।

मेरा पूरा ध्यान वर्ल्ड कप पर है।” पिछले कुछ समय से उनकी गेंदबाजी का मुद्दा लगातार चर्चा का विषय रहा है। उन्होंने कहा” हां, गेंदबाजी के मोर्चे पर मायने यह रखता है कि मैं कितना फिट हूं। मेरी सर्जरी के बाद भी मैंने अपनी रफतार नहीं छोड़ी।

मेरी गेंदबाजी का संबंध मेरी फिटनेस है। जब भी मैं खेलता हूं तो 50 प्रतिशत फिटनेस के साथ नहीं खेलना चाहता। जब मैं खेलूंगा तो 100 प्रतिशत फिटनेस के साथ खेलूंगा।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker