सेवा समर्पण जन-जन तक’ कार्यक्रम का शुभारंभ

हरादून। युवा कांग्रेस देहरादून की ओर से सेवा समर्पण जन-जन तक कार्यक्रम का शुभारंभ बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस प्रीतम सिंह ने किया। कार्यक्रम पूरे देहरादून जिले में जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेसी भूपेंद्र नेगी के नेतृत्व में चलाया जाएगा। कार्यक्रम के अंतर्गत देहरादून जिले की विभिन्न विधानसभाओं में जरूरतमंद लोगों को कोविड-19 राहत के बाटी जाएंगी।

कार्यक्रम के अंतर्गत लोगों को कोविड-19 से बचने के लिए जरूरी उपायों के बारे में जानकारी दी जाएगी। साथ साथ में गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को भोजन कच्चा राशन आदि की व्यवस्था भी की जाएगी।

यह कार्यक्रम पूरे सप्ताह भर देहरादून जिले के प्रत्येक वार्डों में युवा कांग्रेस के साथियों की ओर से चलाया जाएगा। कार्यक्रम के साथ-साथ आमजन को भी कांग्रेस पार्टी के द्वारा की जा रही सेवा के बारे में अवगत किया जाएगा।

आज कार्यक्रम के विमोचन अवसर पर जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस भूपेंद्र नेगी, प्रदेश संयोजक युवा कांग्रेस राहुल प्रताप सिंह, जिला प्रवक्ता अमनदीप सिंह बत्रा, जिला प्रवक्ता अविनाश त्रिपाठी जिला महासचिव सतीश पांडे, जिला सचिव सुमित सिंह, जिला सचिव पीयूष तिवारी एनएसयूआइ राष्ट्रीय संयोजक अजय रावत जी आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker