क्या बेस्ट फ्रेंड को हो रहा है आपसे प्यार

अपने मन की हर बात एक दूसरे को बताना या फिर किसी प्रॉबलम में फंसे दोस्त की मदद करना, इसके साथ ही आपकी गलतियों को छुपाने से लेकर आप के साथ चलने तक वो अक्सर आपके साथ रहते हैं।

वहीं माना तो ये भी जाता है कि अच्छे दोस्त अच्छे जीवन साथी साबित होते हैं। इसकी यही वजह है कि वो एक दूसरे को समझते हैं और जानते हैं कि एक दूसरे को क्या पसंद  है और क्या नहीं है। अच्छा दोस्त हर खुशी और गम में साथ रहता है, लेकिन कई बार हम समझ नहीं पाते हैं कि वो केवल हमारा दोस्त है या फिर प्यार।

जब आप किसी से प्यार करते हैं तो आप हमेशा उनके बारे में बात करते हैं, फिर चाहें वो आपके साथ हो या ना हों। कई बार लोग जानकर नहीं करते हैं, साथ ही अगर आपको लग रहा है कि बार-बार आप उनका नाम ले रहे हैं। उनसे बात करना या फिर उनके साथ ज्यादा वक्त बिताने का मन कर रहा है, तो कुछ परेशानी जरूर है।

हर रिश्ते लड़ाई-झगड़ा तो होता ही है। अगर आपके बीच लड़ाई होती है तो ऐसे में आप कई बार एक दूसरे को नहीं मनाते हैं और कई बार ये लड़ाई लंबी चली जाती है। लेकिन अगर आप दोनों में से कोई भी एक दूसरे की तरफ झुकाव महसूस करता है, तो ऐसे में वो लड़ाई खत्म करने की कोशिश करता है।

अगर आपका बेस्ट फ्रेंड लड़का है और आप दोनों के बीच में कोई तीसरा आ जाए तो जाहिर सी बात है की आपको जलन होगी और वो लड़की हुई फिर तो जलन होना स्वभाविक है क्योंकि शायद वो आपकी जगह ले सकती है।

ऐसे में अगर आपको जलन हो रही है और इस बात से आप परेशान भी हैं तो ऐसे में आपको किसी खास इंसान से बात करनी चाहिए। वहीं अगर आपके दोस्त से कोई फ्लर्ट करता है और आप अच्छा फील नहीं करते हैं तो ऐसे में आप अपने दोस्त को किसी और नजर से देख रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker