हमीरपुर : आरती शर्मा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता

दूसरा शूटर कैथी से हुआ गिरफ्तार

भरुआ सुमेरपुर (हमीरपुर)। कानपुर की उद्यमी आरती शर्मा हत्याकांड में स्थानीय पुलिस को देर शाम बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीहड के गांव कैथी में छापा मारकर दूसरे शूटर नईम उर्फ रिंकू उर्फ भोलू खान को दबोच लिया।

पुलिस हिरासत में भोलू खान ने कबूल किया है कि उसने कस्बा निवासी आरती शर्मा के पति श्यामशरण शर्मा से 3 लाख 20 हजार रुपये की सुपारी लेकर आरती को मौत के घाट उतारा था।  हत्या के पूर्व 1 लाख 40 हजार रुपये की नकदी मुहैया कराई गई थी। इसके अलावा उसने खुलासा किया है कि वह महज लेनदेन कराने में ही शामिल हुआ था। हत्या के समय वह मौजूद नहीं था।

हत्या की घटना को कस्बे के निवासी शूटर शाहरुख ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। शाहरुख को स्थानीय पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके कानपुर पुलिस को सौंप चुकी है। शाहरुख की गिरफ्तारी में विवाद उत्पन्न होने के बाद थानाध्यक्ष बी पी सिंह ने भोलू की गिरफ्तारी से पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह के साथ सीओ सदर अनुराग सिंह को अवगत कराने के बाद बिधनू पुलिस को सूचित किया है।

कानपुर निवासी महिला उद्यमी आरती शर्मा को 18 मई को बिधनू थाना क्षेत्र के इटारा गांव केे पास करसुई पुल के समीप गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था।  इस घटना में आरती शर्मा के पिता अनिल शर्मा ने पति श्याम शरण शर्मा व जेठ रामशरण शर्मा को नामजद कराया था। बिधनू पुलिस ने श्यामशरण शर्मा को 18 मई की रात मेंं ही गिरफ्तार कर लिया था। उसकी निशानदेही पर कस्बे के ईदगाह निवासी शूटर शाहरुख खान एवं नईम खान उर्फ रिंकूूूू उर्फ भोलू के नाम सामने आए थे। तभी से कानपुर पुलिस उनकी गिरफ्तारी केेेे लिए लगातार कस्बे मेे छापामारी कर रही थी।  लेकिन सफलता नहींं मिल रही थी।

24 मई को फरार चल रहा शाहरुख पत्नी बच्चों से मिलने कस्बे में आया था तभी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर शाहरुख को उसके घर सेेे गिरफ्तार कर बिधनू पुलिस को सौंपा था। शाहरुख की गिरफ्तारी सेेे उत्साहित थानाध्यक्ष बी पी सिंह ने भोलू खान को पकड़ने केेे लिए मुखबिरों का तगड़ा जाल बिछाया था।  4 दिन बाद पुलिस को भोलू तक पहुंचने में लगे. शुक्रवार को देर शाम थानाध्यक्ष वीपी सिंह ने कैथी पुलिस चौकी इंचार्ज रविंद्र कुमार आदि पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर बीहड के गांव कैथी मेंं छापा मारकर आरती हत्याकांड के दूसरेे शूटर भोलू खान को दबोच लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि भोलू एवं शाहरुख ने ही साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है. आरती की हत्या पति श्याम शरण के कहने पर ही की गई है. भोलू की गिरफ्तारी से बिधनू पुलिस को अवगत करा दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker