जमुई में डायन बताकर दो नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर पीटा

बिहार के जमुई जिले में दो नाबालिग लड़कियों को डायन बताकर बुरी तरह पिटाई करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं  दोनों लड़कियों को अर्धनग्न कर उनके बाल भी काट दिये। ये शर्मनाक घटना सिमुलतला थाना क्षेत्र के गादी टेलवा की है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि 22 मई को गादी टेलवा में एक पांच महीने के बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने मृत बच्चे को नदी किनारे दफन कर दिया। इसके बाद बच्चे की मौत किन कारणों से हुई, इसका पता लगाने वो किसी तांत्रिक के पास चले गए।

उस तांत्रिक ने बच्चे की मौत किसी डायन के द्वारा किये जाने की बात कही। तांत्रिक ने यह भी कहा कि जहां पर बच्चे को दफन किया गया है, उसकी निगरानी करें। वह डायन उस बच्चे की लाश को लेने आएगी। परिजनों ने भी तांत्रिक की बात मान ली और उक्त स्थान का निगरानी करने लगे।

सोमवार देर रात गांव की ही दो नाबालिग लड़कियां नदी किनारे शौच करने पहुंची। वहां मौजूद लोगों ने उनको पकड़ लिया। दोनों नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर बुरी तरह से पीटा और फिर उनके बाल काट दिये।

ग्रामीणों को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह उन लड़़कियों को वहां से छुड़ाकर थाने ले आई। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker