, युवक ने दिया उधार मांगा तो खंबे में बांधकर बेरहमी से पीटा

अररिया: जिले के रानीगंज के गोपालपुर गांव के एक युवक को कर्जा में दिये गये पैसे का मांग करना पड़ा महंगा पड़ा। उधार के रूप में दिये गये 25 हजार रुपये की मांग करने पर युवक को खूंटे में बांधकर बुरी तरह लोहे के रड से पीटा गया है।

पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने रानीगंज थाना में लोहे के रड और बंदूक के कुंदा से पिटाई का आरोप लगाते हुए नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित घायल युवक गोपालपुर के शंकर सिंह का बीस साल का पुत्र लखबीर सिंह है।

वायरल हुआ वीडियो शुक्रवार की शाम का बताया जा रहा है। इसमें युवक लखबीर सिंह की खूंटे में बांधकर पिटाई की जा रही है और वह बदहवास और घायल अवस्था मे है।

रानीगंज थाना में दर्ज कराये गये एफआईआर में पीड़ित युवक लखबीर सिंह ने बताया कि गोपालपुर गांव के ही राजकुमार झा ने उनसे 25 हजार रुपये एक महीने के लिए उधार लिया था। लेकिन वह लंबे समय से वैसे वापस नहीं कर रहा था।

इसी बीच शुक्रवार को हटिया में राजकुमार झा के मिलने पर उधार दिए गए पैसे को उसने मांगा। जिसके बाद राजकुमार झा ने उन्हें घर पर आने के लिए कहा और जब पैसे लेने के लिए लखबीर राजकुमार झा के घर गया तो राजकुमार झा और उसके भाई नवीन झा, केशव झा उसे लेकर आंगन में चले गये।

आंगन में जाने के बाद सभी लखबीर की पिटाई करने लगे। साइकिल और बाकी सामानों का छीनने का आरोप लगाते हुए पीड़ित युवक ने सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाने का आरोप भी लगाया है।

मामले में रानीगंज थाना के थानाध्यक्ष और ट्रेनी डीएसपी जयप्रकाश कुमार ने युवक की ओर से दर्ज कराए गये एफआईआर पर मामले की जांच करने की बात कही। उन्होंने कहा कि मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ पुलिस विधि सम्मत कार्रवाई करेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker